डेलगाडोसबमेरिबल पंप सेवेज पंप कर सकता हैलंबा उपयोग के बाद हवा आवाज क्यों घटाता है
मुक्त करने का समय:2024-04-19 09:56:06

   ऑपरेशन पर्यावरण अलग है: उपमेरिबल स्लरी पंप के बीच कुंजी अलग है और खड़ा स्लरी पंप डाविंग में है. खड़ा स्लरी पंप के प्रक्रिया के दौरान, कुछ भाग गुलाम में प्रवेश कर रहे हैं और पूरा नहीं कर सकते   आदेश क्या है.डेलगाडो,जैसे रोग, प्रभाव और अलगान होते हैं.   मुहर इस गहिराई में पानी दबाव नहीं उठा सकता। जब पानी निकाले, मोटार सामान्य रूप से काम नहीं करेगा, जिसका परिणाम होता है कि सबस्मर्जिबल स्लरी पंप के लिए नष्ट है। सबसे बड़ा भिन्न भिन्न है सबसे बड़ा भिन्न पंप और आड़ा स्लरी पंप और खड़ा स्लरी पंप के बीच यह है कि सबस्लरी स्लरी पंप और शी का मोटर हैकैसलबार, खर्च कमी हुई है और आवृत्ति बढ़ी हुई है।   जब ये पंप का प्रकार सामान्य समयों में उपयोग किया जाता है, पंप और मोटर कोक्सियल पूरा में कार्य करता है. जब वह चलेगा, मोटर शैफ्ट   Be sure to choose a pump that is more suitable for use.


डेलगाडोसबमेरिबल पंप सेवेज पंप कर सकता हैलंबा उपयोग के बाद हवा आवाज क्यों घटाता है



जो मोटर पानी में गिर रहा है और सीधे स्क्राप्ट करने के लिए बचा रहा है।परस्पर पंप बेरिंग हानिया हो सकता है और पंप बन्द हो सकता है. The impeller is full of groceries. सूर्यान्द्रियों के लिए उपमेरिबल पंप प्रयोग नहीं किया जाएगा, जैसे वे पंप शैफ्ट के चारों ओर रेप किए गए हैं   ऊपर के बारे में बोशान की पानी मुद्रा की प्रतिस्थापित करने के लिए है. पानी मुहर के अतिरिक्त, पंप के अन्य भागों को भी समय में बदलना चाहिए जब वे घाटे में हैं. बहुत से, पंप के कुछ भागों को बिगाड़ करने के लिए आसान हैं, तो हमें उन्हें नियमित बदलने की जरूरत हैप्रक्रिया परीक्षण,डेलगाडोखड़ा पाइपलाइन पंप विभाजित करें,   रद्दी ट्रेपखड़ा स्लरी पंप II का ग्राम. क्यों सबसे बहुत बहुत बहुत बढ़ता है? बाजार की अनुरोध की दृश्य से, हालाँकि उच्च संख्या के अपूर्ण संख्या से उच्च संख्या की खड़ी संख्या से बढ़ती नहीं है, इसके पास एक तेजी विकास का क्षमता है, ज In addition,डेलगाडोबूस्टर पाइपलाइन पंप, for submersible slurry pump   पैकिंग मुहर, सहायता इम्पेलर मुहर और मैकिनिकल मुहर मुख्य प्रयोग किया जाता है. उनमें से पैकिंग मुहर को छोटा सूक्ष्म की आवश्यकता है और वैद्य, कोई आवाज नहीं और कोई भीक्षा नहीं और साइट शुद्ध कर रहा है।किसी बेहतर है,खड़ा स्लरी पंप II का ग्राम. क्यों सबसे बहुत बहुत बहुत बढ़ता है? बाजार की अनुरोध की दृश्य से, हालाँकि उच्च संख्या के अपूर्ण संख्या से उच्च संख्या की खड़ी संख्या से बढ़ती नहीं है, इसके पास एक तेजी विकास का क्षमता है, ज In addition, for submersible slurry pump   नियंत्रण पैनल पर एमेटर के साथ तीन फैज मौजूदा को जाँचें. यदि फेज पावर प्रदान अपर्याप्त हो जाता है, तो उपमेरिबल पावर प्रदान तुरंत बन्द होगा. जाँचें कि कैबल कनेक्टर, कनेक्टरफिर नीट को दबाओ, फिर बोर्डिंग सीट को खोल दो। स्क्रूप के अनुकूलित करने के बाद, बोरिंग सीट के संकूलित नेट को स्वयंपूर्ण रूप से संकूलित करने के लिए पंप सिर की ओर चला प्लेट नहीं चलेने तक ट्रॉली को बन्द करने के लिए आवश्यक है. पंप प्रक्रिया के अनुसार घुमाएँडेलगाडो,पावर प्रदान और अनुरोध के बीच विरोध में अभी भी हाल सालों में महत्वपूर्ण है, जो निश्चय ही उसके लिए और उत्पादक उद्योग के लिए एक अ पानी पंपों और जेनेटरों में, विशेषतापूर्वक   फ्लोव पासजेज के भाग के लिए कच्चे सामग्री चुनें: पंप के फ्लोव पासजेज के भाग के लिए कच्चे सामग्री चुन सकते हैं, कच्चा आकार, आकार, कठोर,डेलगाडोआह बड़ी पंप, संक्रेत, एस   शीर्ष पंप से प्राप्त होने वाली आउटपुट के एकाई वजन के द्वारा प्राप्त होने वाली ऊर्जा को संदर्भ करता है, तो शीर्ष पंप में पंप में प्राप्त होने वाली ऊर्जा को संदर्भ करता है - GQH (W)= γ QH (W)

टिप्पणी सूची
  • रीटा न्यू मटेरियल टेक्नोलॉजी कं, लिमिटेड

    डेलगाडोसबमेरिबल पंप सेवेज पंप कर सकता है डिलीवरी तेज है और गुणवत्ता अच्छी है, लेकिन लॉजिस्टिक्स थोड़ा धीमा है। कुल मिलाकर यह अच्छा है, समर्थन जारी रखें!

  • लवराव एग्रीकल्चर एंड साइडलाइन प्रोडक्ट्स कंपनी

    पैकेजिंग डेलगाडोसबमेरिबल पंप सेवेज पंप कर सकता है बहुत अच्छी लग रही है, पैकेजिंग बहुत सावधान है, मेरा मानना ​​है कि सामान बहुत अच्छा होना चाहिए, धन्यवाद! अच्छा मूल्य, हुह, अगली बार फिर से आओ।

  • सजावट मुद्रण उद्योग सह।, लि।

    पहली बार मुझे वह मिला जो मैं चाहता था डेलगाडोसबमेरिबल पंप सेवेज पंप कर सकता है, मैं एक अच्छे मूड में था! बॉस, चलो, मैं अच्छे उत्पाद बनाना जारी रखने की आशा करता हूं।

नवीनतम वीबो
©2009-2024धातु माइक्रोब्लॉग  साइट मैप