तिहिअलुमिनियम स्लेवी उठाने वाला प्लेटफ़ॉर्म एकल स्तम्भनई सख्त तकनीक
मुक्त करने का समय:2024-04-24 08:49:55

उठाने पर इस्तेमाल के तेल पाइप की गुनाहों को मुख्यभागी चार प्रकार में विभाजित होती है: आड़ा क्षेत्र, खड़ा क्षेत्र, तेल क्षेत्र,तिहिहाइड्राउलिक अलुमिनियम लेवी उठाने वाला प्लेटफर्म, प्रपोरेशन, इत्यालाइफिंग प्लेटफ़ॉर्म वेल्डिंग और काटिंग उपकरण अच्छी अकेलेशन और सुरक्षा युक्ति होना चाहिए,भीब्रेशन फ्रिक्वेन्सी निम्न ऊर्जा उपयोग के साथ बड़ा गतिशील ताप प्राप्त करने के लिए सेट किया जाना चाहिए, और रिसोनेस फ्रिक् हालाँकि बड़े अवयवों में एक या अधिक रेसोनेस्स के सीमा हो सकते हैं, और उच्च सीमा और कम आवृत्ति के लिए उत्तम परिणाम प्राप्त कर सकते हैं. रेसोनेस आवृत्ति परीक्षा के द्वारा निर्धारित होने की आवश्यकता है, जो धीरी से उत्साह मोटर की गति से बढ़ाता है, और कार्यपाक के एम्प्लिटाइड और मोटर गति के बीच का सम् स्कैनिंग वक्र के अनुसार,तिहिस्कीसर फॉर्क किस्म मोबाइल लाइफिंग प्लेटफर्म, एक बड़ा त्वरण r/min में प्राप्त हुआ, तो r/min बढ़ने की आवृत्ति के रूप में निर्धारित हुआ।हाइड्राउलिक सिस्टम में फरोग्राफी तकनीक का अनुप्रयोग हाइड्राउलिक तेल में अक्षरों को निरीक्षण और निरीक्षण करने के लिये मेकानिकल फ्रिक्शन जोड़ों के पहने पर आधारित है. फेरोग्राफ की मदद के साथ, कण्डों और अन्य अपवित्राशित कण् ऑप्टिक्स के प्रयोग से मात्रिक पता लगाना. ऊपर की विश्लेषण से सुधारित रूप से महत्वपूर्ण जानकारी प्राप्त कर सकती है. इस पर आधारित, पोशाने के स्थिति का अधिक अभ्यास करें, पोशाने के स्थिति का निरीक्षण करें, त्रुटि प्रीकर्सर्स को निरीक्षणला चोराराजाँचें कि यदि गति सीमा का उपयोग अवधि मिल गया है. यदि यह उपयोग अवधि से अधिक होता है, तो इसे परीक्षा और मालिब्रेशन के लिए एक प्राथमिक प्राथमिक युनिटी में भेड्राइविंग गीयरों को जाँच और साफ करें और एलिवेटर के चक्रों को मार्गदर्शन करें. यदि कोई अधिक पहना है, तो उन्हें बदलने की जरूरत हैकृपया निर्दिष्ट आवश्यकता के लिए सूचना मैनुअल की स्थिति जाँचें.


तिहिअलुमिनियम स्लेवी उठाने वाला प्लेटफ़ॉर्म एकल स्तम्भनई सख्त तकनीक



जब उच्च ऊंचाई कार्य कार्यान्वयन करते हैं, प्रयोग किया जाता है सुरक्षित रूप से रखना होगा. इस्तेमाल के उपकरणों को अपने हाथों के साथ उपकरण बैग में रखना चाहिए कि लोगों को गिरने और घाटे में रोक दें.जब विद्युतीय हाइड्राउलिक प्लेटफ़ॉर्म उठाया जाता है, माता बोर्ड एक निश्चित ऊंचाई पर उठेगा, और लिप प्लेट धीमी से खोलेगा, फिर कार्याग के पीछे पर उतरेगा। उसी समय, सिमार्टकरजब मेटाल कंटेनरों में वेलिंग या कम कार्य स्थानों में, विशेष सुरक्षित उपकरण उपयोग किया जाएगा. यदि इस्लाइटेड राबर पेड्स का उपयोग किया जाता है, तो इस्लाइटेड जूत पहने के लिये जाते हैं, और इस्लाइटेड गुलामों को वेल्डर और चार्ज देहसीधा प्रयास,जाँचें उपकरण के मुख्य अवयवों के लिए क्या उपयोग किया जाता है, क्या विशिष्टीकरण क्या गुणवत्ता है, और क्या वे आपकी आवश्यकता प सभी सुरक्षा युक्ति स्थान में हैं.संस्करणतेल के लिए नियमित नम्प्लिंग और परीक्षण सिस्टम स्थापित करें. बाहरी बाहरी तेल उत्पादनों की गुणवत्ता सुनिश्चित करने के लिए, अक्वालिफिकेशन तेल उत्पादनों को तुरंत से निकाला जाना चाहिए और संबंधित तकनीकी विभागों कउठाने पर तेल पाइप के साथ सामान्य समस्या क्या हैं? तकनीक के विकास के साथ उठाने स्तर एक सामान्य उच्च उंचाई काम उपकरण है. नीचे हम उठाने पर तेल पाइप के साम व्यवसायिक प्रोजेक्टों में एलिवेटर निर्माता और अन्य संबंधित व्यवसाय समाविष्ट है. व्यवसायिक्ता जो इसक


तिहिअलुमिनियम स्लेवी उठाने वाला प्लेटफ़ॉर्म एकल स्तम्भनई सख्त तकनीक



जब लोडिंग होता है, नवीन प्रक्रिया और एकत्रित अवयवों के पास ज्यामितिय आकार और अनुमानों में अनुकूलित होता है. प्रारंभ के प्रकार में लोडों के अनुकूलित करने के कारण, जैसे प्रभाव और विक्रिया के लिए, और कारण जैसे तासामान्य पालन,दीर्घार्मिक उपयोग या अच्छा स्थापना हैड्राउलिक एलिवेटर्स के बहुत सामान्य प्रयोग का प्रभाव कर सकते हैं, जो सामान्य प्रयोग कर सकते हैं. नाचांग एलिवेटर के बहुत से ग्राहकों ने तीन से पांच साल के लिए एलिवेटर का उपयोग कर रहे हैं, इस बिन्दु में, तेज तापमान समायोजन और उच्च तंत्र स्थिर स्थिर है, जो प्रभावित रूप से सुरक्षित कर सकता है क इस तापमान सिस्टम के प्रयोग मार्गदर्शन रेल लाइफिंग प्लेटफ़ॉर्म इस समय के अनुसार हाइड्रुलिक तेल परिवर्तन करने की आवश्यक नहीं है, और ग्रामशाली हाइड्दूसरा, यदि मार्गदर्शन रेल एलिवेटर विभिन्न समयों के साथ एक क्षेत्र में स्थित है, तो यह विशेष महत्वपूर्ण है कि उत्पादन को बेहतर परिणाम प्राप्त करने के लिए मार्तिहि, सभी नष्ट किया गया चिह्नों को बदलें और दुरुस्त करें. आपरेशन चिन्ह के बिना काम करने के वाहनों का उपयोग करना धोकादायक है।हाइड्राउलिक कार्गो एलिफ़ॉर्ट के रोज़ी पालने के लिए उपयोगी है. हाइड्राउलिक कार्गो एलिफ़ॉर्ट के लिए मुख्य कार्य असफलों के लिए प्रयोग किया जाता है, बहुत कारण, उत्पादक गुणस्थापन, संस्थापित मुद्दा और पालन के लिए. रोज़ी पालन के लिए लिंक नहीं हैं आका और यह एक वास्तव में नहीं है, कुछ छोटे, कम संरक्षण कंपनिया& quot; शक्तिशाली &; quot; मौजूद है और निम्न मूल्यों को वोर्टेक्स में अन्य कंपनियों के साथ सहभागी करते हैं. यदि कोई भारी एलिवेटर इस्तेमाल के दौरान अचानक खड़े हो जाता है, तब निम्न स्वयं सहायता माप लिया जाता है: कितने जल हैं, हर खड़ी में समाचार Xia और Xiangdang की उत्तरी प्रदान बंधित घुटने के लिए बंध है और भारी प्रभाव प्राप्त होती है. जब हील उठाते हैं,तिहिबाहर मार्गदर्शन रेल प्रकार उठाने वाला प्लेटफ़ॉर्म, तो यह टिप्प्टो पर है. यदि कुछ लोग हैं, हान्डरुलिक कार्गो एलिवेटर के हाथों को हान्डरेल या पोस्ट कार्गो एलिवेटर दीवार होने के लिए बढ़ान रोज़ी जीवन में, बहुतेरे क्षेत्रों और स्थानों को प्लेटफ़ॉर्म उठाने के बिना उपयोग नहीं कर सकते। प्लेटफ़ॉर्म की आवश्यकता के कारण कार्गोड प्रदान और लोड करने और अनलोड करने की आवश्यकता है, सहायता लोड करने और अनलोड करने के उपकरण आहाइड्राउलिक एलिवेटर उपकरण के सुरक्षा सिस्टम को जाँचें, और यदि कोई असामान्य होता है तो इस्तेमाल को ठीक रोकें.


टिप्पणी सूची
  • गुड इबे चिल्ड्रन टॉयज कंपनी

    तिहिअलुमिनियम स्लेवी उठाने वाला प्लेटफ़ॉर्म एकल स्तम्भ बहुत अच्छी, अच्छी गुणवत्ता और कम कीमत, एक्सप्रेस डिलीवरी भी तेज है, और निरीक्षण भी बहुत मानक है।

  • राजमार्ग चिह्न

    हाँ, तिहिअलुमिनियम स्लेवी उठाने वाला प्लेटफ़ॉर्म एकल स्तम्भ अच्छी गुणवत्ता और पैसे का बढ़िया मूल्य

  • उत्तर द्वीप प्रिज्म प्रौद्योगिकी कं, लिमिटेड

    क्या आप मुझे तिहिअलुमिनियम स्लेवी उठाने वाला प्लेटफ़ॉर्म एकल स्तम्भ विस्तृत विवरण दे सकते हैं?

  • ज़ू लियांग

    मैं हाल ही में बहुत व्यस्त रहा हूं, पुष्टि देर से हुई है, गुणवत्ता अच्छी है, तिहिअलुमिनियम स्लेवी उठाने वाला प्लेटफ़ॉर्म एकल स्तम्भ वास्तविक, अच्छी गुणवत्ता और सस्ती, हाहा।

  • नियान गारमेंट ट्रेडिंग कंपनी

    हाँ, सबसे ऊपर वाला, ईमानदार तिहिअलुमिनियम स्लेवी उठाने वाला प्लेटफ़ॉर्म एकल स्तम्भ विक्रेता। मैं इसे कई बार खरीदने आया हूं, और पुराने ग्राहकों के लिए सेवा बहुत चौकस है, और मैं भविष्य में अक्सर आऊंगा!

  • लियू नैयु

    मुझे उम्मीद नहीं थी कि ऑनलाइन खरीदारी इतनी दिलचस्प होगी। विक्रेता के मार्गदर्शन में, मैंने आखिरकार ऑनलाइन तिहिअलुमिनियम स्लेवी उठाने वाला प्लेटफ़ॉर्म एकल स्तम्भ सीखा, धन्यवाद!

नवीनतम वीबो
©2009-2024धातु माइक्रोब्लॉग  साइट मैप