स्ज़ेक्स्ज़र्ददोहरा स्तम्भ अलुमिनियम अल्वी लाइफिंग प्लेटफ़ॉर्मसमर्पित सेवा प्रणाली
मुक्त करने का समय:2024-04-20 02:34:17

जोड़ने“& rdquo; एलिवेटर शैफ्ट: डिजाइन परिस्थितियाँ आर्किटेक्टुरल डिजाइन विभाग में उपयोक्ता द्वारा प्रदान किया जाता है. आर्किटेक्टुरल डिजाइन विभाग विश्लेषण करता है कि क्या साइट पिट गहिराई, ऊपर फ़ॉर्ड उच यदि सामान्य इंजिनियरीयर परिस्थितियों के कारण एलिवेटर संरचना बदलने के लिए सच्चे आवश्यकता है (जहिना कार आकार, दरवाजे खोलने शैफ्ट का साइट पर माप करें और रेकॉर्ड रखें.स्ज़ेक्स्ज़र्द,निर्माण एलिवेटर एक मैकानिकल युक्ति है जो गीयर और रैक मेशिंग इस्तेमाल करता है (पिन दूत प्रस्तुति और संख्या प्रस्तुति, या स्टील तार रोप उठाने के लिए) स्पसंसिशन केज को खड़ यह भी एक लंबार्मिक खड़ा ट्रांसपोर्ट यंत्र के रूप में भी सेवा कर सकता है भण्डार, डॉक्स, डॉक्स, उंचे टॉवर और चिम्नीसंग्रहित चयन एलिवेटर. संकेतों के आधार पर, संग्रहित एलिवेटर चयनित प्रतिक्रिया के लिए कॉल संकेतों को जमा करता है. एलिवेटर ड्राइवर के बिना कार्य किया जाता है. एलिवेटर की सञ्चालन के दौरान, यह स्वचालित रूप से एक दिशा में सभी प्रवाह के कॉल संकेतों को जवाब देता है. यदि एक सप्ताह के बाद कोई कॉल संकेत नहीं है, कार दरवाजा सुरक्षित स्पर्श प्लेटों और अन्य द्वार सुरक्षा युक्तियों से उपयोग में है, और कसकचू,एलिवेटर कार मार्गदर्शक जूतों के साफ करने और साफ करने के लिए। जैसा अच्छा जानता है, मार्गदर्शन जूत मार्गदर्शन रेल पर चल रहा है, और मार्गदर्शन जूत पर तेल कप है. कि एलिवेटर कार्य के दौरान कोई आवाज नहीं करता, नीचे दबाएँ नीचे” दिशा बटन.इस नया प्रकार एलिवेटर के लिए प्रत्येक एलिवेटर पासेज में बहुत से एलिवेटर कैबिनों के साथ उपकरण किया जा रहा है, जो आड़ा और खड़ा दिशाओं में स्वतंत्र का और लाइनियर मोटार टेकनोलाजी जिसे कंपनी निर्माण करने के लिए योजना करती है एक प्रकार मैजेंटिक लेविटेशन ट्रेन है &# quo क खड़ा उपवे तंत्र.


स्ज़ेक्स्ज़र्ददोहरा स्तम्भ अलुमिनियम अल्वी लाइफिंग प्लेटफ़ॉर्मसमर्पित सेवा प्रणाली



इससे बहुत, एलिवेटर के रेटेड लोड क्षमता (प्रवाहियों की संख्या) के अनुसरण करने के लिए असफल, कठिन ओवरलोड और नीचे जाने के लिए, या अनुमानित लोड क्षमता मनिर्माण एलिवेटर एक मैकानिकल युक्ति है जो गीयर और रैक मेशिंग इस्तेमाल करता है (पिन दूत प्रस्तुति और संख्या प्रस्तुति, या स्टील तार रोप उठाने के लिए) स्पसंसिशन केज को खड़ यह भी एक लंबार्मिक खड़ा ट्रांसपोर्ट यंत्र के रूप में भी सेवा कर सकता है भण्डार, डॉक्स, डॉक्स, उंचे टॉवर और चिम्नीप्रथम तलवार एलिवेटर के प्रवेश में उपयुक्त स्थानों में फायरफॉर्टर के लिए विशिष्ट कार्य बटन हैं. ऑपरेशन बटन सामान्य रूप से ग्लास शीट द्वारा सुरक्षित हैं और स्थान में लाल& # quo; चिह्न है; आग सुरक्षा के लिए निर्धारित जैसे शब्द.ज्ञान,स्ज़ेक्स्ज़र्दमुख्य लाइफिंग प्लेटफ़ॉर्म स्टेज,कुछ निर्माण प्रोजेक्ट एक शीट में ऊपर सामग्री भी संयोजन करते हैं. बहुत से निर्माण प्रोजेक्ट्स भी निर्माण करने के लिए एलिवेटर डिजाइन का ब्रैंड भी दिखाता है, और निर्माण के दौरएस्केलेटर के लिए जिनके लिए अंतराधिक समर्थन की आवश्यक है, यह निर्धारित करने के लिए आवश्यक है कि साइट के पास समर्थन जोड़ने के लिए परिस्थिति है, और समर्थन कशीर्ष अंतिम स्टेशन। एलिवेटर ऊंचाई के साथ एक बिल्डिंग में रोके हुए संदर्भ करता है.


स्ज़ेक्स्ज़र्ददोहरा स्तम्भ अलुमिनियम अल्वी लाइफिंग प्लेटफ़ॉर्मसमर्पित सेवा प्रणाली



आरामदारी मुख्य रूप से लिवेटर तेज़री भीब्रेशन, ध्वनि, सजावट,स्ज़ेक्स्ज़र्दघर डुप्लेक्स छोटा एलिवेटर, लाइटिंग और लोगों पर अन्य सूचकों के सेंसोरिय प्रभाव का संदर् ध्वनि मुख्यतः ट्रैक्शन मशीन द्वारा उत्पन्न है,स्ज़ेक्स्ज़र्दघर विला छोटा एलिवेटर उत्पादक, तो कम आवाज के साथ ट्रैक्शन मशीन चुने के लिए आवश्यक है. तंत्र भीचन कम कर सकता है और आराम बढ़ा सकता है.कार्यशॉप कास,एस्केलेटर उचारता है. एस्कैलेटर प्रवेश के दो प्रवेश के दो प्रवेश के बीच खड़ा दूरी।एलिवेटर टिप : एलिवेटर क्यों लोगों को पकड़ सकते हैं? हर खड़ी पर हर एलिवेटर दरवाजा के पास सुरक्षित स्विच है जो किसी असामान्य के साथ लिवेटर को सिस्टम को असामान्य संकेत पता लगाता है और सुरक्षित उपकरण को ट्रिगर करता है, जैसे ब्रेकिंग बन्द करने के लिए.छाया गहिराई: होल के प्रवेश और पीछे दीवार के बीच स्वच्छ आकार।स्ज़ेक्स्ज़र्द,हैंडल स्थिति (खुला/बन्दा) एलिवेटर को सञ्चालन या रोकने के लिए उपयोग में लिया जाता है. इस प्रकार एलिवेटर अब बहुत कम है.पीट के नीचे स्थान जो किसी के द्वारा पहुँच सकता है: समस्या को समाधान करने के लिए counterweight सुरक्षा गीयर स्थापित करें, लेकिन सामान्य एलिवेटर इसे आसान से स्वीकार नहीं एक्सालेटरों की संयोजना को कार्यान्वयन करने के लिए और फीडबैक प्रदान करने के लिए, किसी साझेदारी युक्तियों की कॉन्फ़िगरेशन निर्धारित करने क


टिप्पणी सूची
  • लोरेंटांग मेडिकल कं, लिमिटेड

    मुझे उम्मीद नहीं थी कि ऑनलाइन खरीदारी इतनी दिलचस्प होगी। विक्रेता के मार्गदर्शन में, मैंने आखिरकार ऑनलाइन स्ज़ेक्स्ज़र्ददोहरा स्तम्भ अलुमिनियम अल्वी लाइफिंग प्लेटफ़ॉर्म सीखा, धन्यवाद!

  • लियू झेंज़े

    मैं काफी संतुष्ट हूं, और गुणवत्ता और कारीगरी और भी खराब है। पीछे मुड़कर देखें और दोस्तों से मिलवाएं

  • डोंगक्सिन टेंगडा ट्रेडिंग कं, लि।

    त्योहार जल्द ही आ रहा है, क्या स्ज़ेक्स्ज़र्ददोहरा स्तम्भ अलुमिनियम अल्वी लाइफिंग प्लेटफ़ॉर्म छूट दी जा सकती है?

  • कमल तालाब हुआज़ौ कला जेड फर्म

    बॉस की उम्मीदों पर खरा उतरने के लिए, मैं अपना मूल्यांकन निष्पक्ष, निष्पक्ष और सच्चाई से लिखूंगा, स्ज़ेक्स्ज़र्ददोहरा स्तम्भ अलुमिनियम अल्वी लाइफिंग प्लेटफ़ॉर्म वास्तव में बहुत अच्छा है, धन्यवाद !!!

  • ढाला उत्पाद

    स्ज़ेक्स्ज़र्ददोहरा स्तम्भ अलुमिनियम अल्वी लाइफिंग प्लेटफ़ॉर्म आ गया, हाँ, यह नया मॉडल वास्तव में मानक के अनुरूप है, बहुत अच्छा

  • को चेंग परिवहन सुविधा सह।, लि।

    ईमानदारी से धन्यवाद, मुझे सपना खरीदने दो स्ज़ेक्स्ज़र्ददोहरा स्तम्भ अलुमिनियम अल्वी लाइफिंग प्लेटफ़ॉर्म, बहुत बहुत धन्यवाद!

नवीनतम वीबो
©2009-2024धातु माइक्रोब्लॉग  साइट मैप