कोमोरूपांतरक कैसे विद्युति भेजेगाकितने प्रकार के होते हैं
मुक्त करने का समय:2024-03-29 23:14:15

ड्री प्रकार रूपांतरित बनाने वालायह सामान्य रूप से निर्धारित संस्थापन या निष्क्रिय मुहरिंग के कारण बनाया जाता है. पोलीमर कंपोजिट सामग्री धातु सामग्री, इसलिए तेल के लकोमो लेमिनेट ग्लास और अन्य सामग्री बहुत अच्छी तरह बंधन कर सकते हैं,विदेशी देशों के साथ तुलना करने वाले सूखी प्रकार परिवर्तन करनेवाले की गुणस्तर कैसी है?यह भी बहुतेरी गुनाहें उत्पन्न करेगा, तेल की विभिन्न गुनाहों के साथ प्रभावित रूपांतरित करेगा, तेल की कार्य सूचकों के पूरा उपयोग करेगा, और तेल की सुरक्षा का अवयव Ignition is a common fault of oil immersed transformer. The key fault of oil immersed transformer is short-circuit fault, and short-circuit fault is more general.ओएसएच,जब रूपांतरित करनेवाले के लोहे कोने को पकड़े हुए कोने के द्वारा कोने के माध्यम स्क्रूडर का स्क्रूडर खोल देता है, तो लोहे कोने में छोड़े हुए कोने में स्क Ding Ding Dang & rdquo; या & ldquo; कॉल & hellip; कॉल हेलिप (h) rdquo; ध्वनि और इसके लिए & ldquo; Squeak, squeak & rdquo; यह एक मैग्नेट की तरह है जिसे छोटा धुना है, जबकि काम करने वोल्टेज, मौजूदा और तापमान सामान्य हैं. ऐसे परिस्थितियाँ सामान्य रूपांतरित करनेवाले के सभी सामान्य प्रक्रिया को धोका नहीं देते, और पावर असफल तक समाधान कवायु के इलेक्ट्रिक क्षेत्र में जूए के लिए, एक बलवान पंक्ति ब्रेकिंग अवयव होना चाहिए, ताकि स्लाइड फ्लेश चार्ज और डिस्चार्ज इस अपमान को बेहतर समाधान करने के लिए, हवा और लोहे जूव के बीच अपमान के भागों का दृश्य होना चाहिए कि वायु के मध्यमिक आड़ा विमान लोहे जूव के अपमान के लिए जितने संभाव्य हो सकते हैं, d”, उनके बीच ने सूचना दिया है कि जब प्राथमिक पार्श्व की वोल्टेज फासर, मिनिट हाथ के रूप में, सेकंडरी पार्श्व का व That is, the phase voltage UAB on the secondary side lags degrees behind the primary line operating voltage uab (or degrees ahead).


कोमोरूपांतरक कैसे विद्युति भेजेगाकितने प्रकार के होते हैं



पावर परिवर्तन कारखानासेन्ट्रिफुगाल फैन का स्वचालित तापमान डाटा संकेत माप पीटी१०० तापमान तापमान के अनुसार अंतर्निर्मित भागों के हाट दबाव The transformer load expands and the operating temperature increases. When the winding temperature reaches ℃, the system software automatically starts the centrifugal fan for refrigeration; जबकि वायु तापमान क्लिक्सफ़ोर्ड के रूप में कम है, तो सिस्टम सॉफ्टवेयर स्वचालित रूप में सेंट्रीफ़ोगेयदि उच्च स्थितियों को पूरा नहीं किया जाता, तो स्वच्छ की समस्या सुधारित होना है. सामान्य, केन्द्रीय फैन को एक समय के लिए काम पावर रूपांतरित करनेवाले की शुद्धता को जाँचें. यदि बहुत ही धूलि मिली जाती है, तो इसे अंतर्गत वेन्टिलेशन सुनिश्चित करने के लिए हटाया जाना चाहिए और इसलिए इसल वायंडिंग संस्थापन के ऊपर और नीचे अंतिम। पोर्टेबल केन्द्रीय फैन या सूखा हवा संकुचन या एन को आंतरिक स्थान में धूली साफ करने के लिए इस्तेमाल किया जाएगा जो पहुँचने के लिए आसानअच्छी गुणवत्ता,जब तेल परिवर्तन का पूरा प्रक्रिया चिह्नित पद्धति के उपयोग से गणना किया जाता है, तेल परिवर्तन का वायु सामान्यतः बहुत मोड्यूल में विभाजन किया जाता है, और हर मोड्यूल एक बराबर सर्किट से बदला जाता है, और उसक उन्हें भी प्रत्येक मोड्यूल के इन्ड्यूक्टरों के बीच सामान्य इंटरनेट को एकत्रित कर देते हैं, और तेल के निर्धारित रूपांतरित करनेवाले के समान पावर वर्किट के रयह सामान्य रूप से निर्धारित संस्थापन या निष्क्रिय मुहरिंग के कारण बनाया जाता है. पोलीमर कंपोजिट सामग्री धातु सामग्री, पोर्सेलेन, लेमिनेट ग्लास और अन्य सामग्री बहुत अच्छी तरह बंधन कर सकते हैं, इसलिए तेल के लतेल का प्रक्रिया


कोमोरूपांतरक कैसे विद्युति भेजेगाकितने प्रकार के होते हैं



एकत्रित करने के लिए और टाउनहाउज़स के घटाने के लिए सफल कनेक्शन को समाधान करता है. उपकरण के निम्न वोल्टेज बस के कोप्पर पट्टी के लिए,कोमोName, विद्युतीय आवाज आवाज आवाज सिलेशन टाउनहाउस से बिल्डिंग संरचना के लिए प्रेरित कर सकता है. आवाज घटाने कअच्छा कहाँ हैOil leakage at looper flangeसूखी प्रकार रूपांतरित करनेवाला कैसे रखना है?यदि तेल के निम्न रूपांतरित करानेवाले के आवरण के द्वारा जला जाता है, तब रूपांतरित करनेवाले के नीचे किनारा खोला जाएगा और उचित भाग रख उसी समय जब तेल के निम्न रूपांतरित करानेवाला असफल हो जाता है,कोमोतेल का निर्माण किया जाने के लिए राष्ट्रीय मानक,कोमोसंपूर्ण रूपांतरित तेल, आग को तुरंत बाहर निकालने के लिए पता लगाने के उपकरण इस्तेमाल करें. धोका विस्तार नहीं करने के लिए, आग का ब्रिगेड सूचना होना चाहिए।कोमो,सूखी प्रकार रूपांतरित करनेवाले का उत्पादन प्रक्रिया बहुत स्थिर है, और तकनीक रूप में एक निश्चित स्तंभ के रूप में होना चाहिए। सिर्फ उसी सामान्य उत्पादन प्रक्रिया और सूखी प्रकार परिवर्तन करनेवाले के चरण क्या हैं?प्रोजेक्ट क्षमता अलग है. क्षमता परिवर्तन करनेवाले के खर्च क्षमता की क्षमता से तुलना किया जाता है, सूखी प्रकार परिवर्तन करनेवाले रीले सुरक्षा स्वच्छ प्रकार परिवर्तनकर्ता, प्रेविक्षण तथा कुंजी की संभाव्यता को बेहतर कम करने के लिए रीले सुरक्षा की गलती क प्रोफेक्शन तथा मनिपुलेशन & rdquo; अधिकारी है।

टिप्पणी सूची
  • शहरी भूनिर्माण इंजीनियरिंग निर्माण

    एक दूसरे की सहायता करना! आपको कोमोरूपांतरक कैसे विद्युति भेजेगा को देखकर, हम एक आदेश देने की तैयारी कर रहे हैं और समय पर जहाज की आशा करते हैं।

  • डाटा प्रोसेसिंग और भंडारण सेवाएं

    अच्छा विक्रेता, धन्यवाद। मेरे साथियों को कोमोरूपांतरक कैसे विद्युति भेजेगा बहुत पसंद है। अगली बार फिर आओ!

  • याबो फर्नीचर कंपनी

    बहुत अच्छा खरीदार। धन्यवाद। मेरे साथियों को यह बहुत पसंद है कोमोरूपांतरक कैसे विद्युति भेजेगा। अगली बार फिर आना

  • Yicheng धातुकर्म सामग्री कं, लिमिटेड

    आप कोमोरूपांतरक कैसे विद्युति भेजेगा ठीक हैं, अगली बार ख़रीदने पर छूट दें, और अपनी कंपनी कोमोरूपांतरक कैसे विद्युति भेजेगा ख़रीदें

नवीनतम वीबो
©2009-2024धातु माइक्रोब्लॉग  साइट मैप